पाकिस्तान: इमरान खान की पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री शहबाज पर साधा निशाना, पढ़ें पूरी खबर…

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता उमर अयूब ने पीएम शहबाज पर निशाना साधा है। विपक्ष के नेता ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि शरीफ परिवार कैदी नंबर 804 से डरता है। नेता ने पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके कैदी नंबर को लेकर विपक्ष पर हमला किया।

रविवार को क्वेटा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, अयूब ने जोर देकर कहा कि पीटीआई ने जनता के बीच जागरूकता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया। पीटीआई नेता ने दावा किया है कि मौजूदा प्रशासन भंग होने के बाद उनकी पार्टी अगली सरकार बनाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीटीआई बस कानून और संविधान की सर्वोच्चता चाहती है।

‘यह पुराना पाकिस्तान नहीं’

अयूब ने कहा कि यह पुराना पाकिस्तान नहीं है। लोग अब जाग गए हैं। बाधाओं के बावजूद हमारी रैलियां सफल रही हैं। जियो न्यूज के अनुसार, पीटीआई नेता ने आगे खुलासा किया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किया गया और उन्हें पिशिन और चमन में सार्वजनिक समारोहों के दौरान पार्टी के झंडे दिखाने से रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि गठबंधन दल आने वाले दिनों में देशभर में रैलियां आयोजित करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker