यहाँ मिल रहा है बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, मिलेगी आकर्षक सैलरी

इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट्स (इंडिया) लिमिटेड (EPIL) में नौकरी की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. यदि आप EPIL में भरे जाने वाले असिस्टेंट मैनेजर एवं मैनेजर ग्रेड- II के पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आपके लिए शानदार अवसर है. जो भी कैंडिडेट्स इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, तो ऑफिशियल वेबसाइट epi.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. EPIL के माध्यम से कुल 05 पदों पर भर्तियां की जाने वाली है. योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट्स (इंडिया) लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन 25 अप्रैल तक कर सकते हैं. 

पदों का विवरण:-

असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल)- 03 पद
मैनेजर जीआर-II (सिविल)- 01 पद
मैनेजर जीआर-II (इलेक्ट्रिकल)- 01 पद

आवश्यक योग्यता:-

असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल)- कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बी.ई. /बी.टेक की डिग्री के साथ 02 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.
मैनेजर जीआर-II (सिविल एवं इलेक्ट्रिकल)- किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बी.ई. /बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही 04 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

आयु सीमा:-

असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल)- 32 वर्ष
मैनेजर जीआर-II (सिविल एवं इलेक्ट्रिकल)- 35 वर्ष

वेतनमान:-

असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल)- 40,000 रुपये
मैनेजर जीआर-II (सिविल एवं इलेक्ट्रिकल)- 50,000 रुपये
EPIL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन 

ऐसे मिलेगी नौकरी:-

कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन शॉर्टलिस्टिंग के आधार पर किया जाएगा. इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को इंटरव्यू की तारीख से 20 दिन पहले ईमेल के जरिए सूचित किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker