छत्तीसगढ़ में पिता ने बेटी की कुल्हाड़ी से हमलाकर की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ में पुलिस ने एक पिता को उसकी बेटी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। यह मामला सरगुजा जिले का बताया‌ जा रहा है, जहां कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पिता ने अपनी 15 साल की बेटी को सिर्फ इस लिए मार दिया कि उसकी दोस्ती लड़कों से थी।‌ बताया जा रहा है कि पिता अपनी बेटी पर लकड़ों के साथ घूमने से नाराज था। जिस वजह से उसने अपनी बेटी के गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

छत्तीसगढ़ के मैनपाट स्थित ग्राम सरभंजा के पतरापारा में रहने वाले चंदन मांझी ने अपनी बेटी वस्पति मांझी को दूसरे लड़को के साथ घूमने और बातचीत करने के कारण जमकर फटकार लगाई थी। बेटी को चिल्लाने के बाद दोनो के बीच विवाद हो रहा था। इस दौरान बेटी का पिता नशे में था, इसलिए अपने पति को नशे में देख पत्नी अनीता मांझी मामले को शांत करवाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन पिता का बेटी के ऊपर गुस्सा इतना तेज था की उसने नशे की हालत में शुक्रवार की सुबह अपनी बेटी वस्पति पर कुल्हाड़ी से हमला करते हुए उसका गला काट दिया। जिससे 15 वर्षीय वस्पति की मौत हो गई। 

बेटी की मौत के बाद मां अनीता तुरंत थाने पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बतादें कि वस्पति कक्षा आठवीं में पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के साथ-साथ वे दूसरे घरों में काम भी करती थी। उसकी बेटी जिस जगह पर जहां काम करती थी वहां लड़के भी काम करते थे। जिस बाद से बेटी का पिता नाराज था उसे यह काम पसंद नहीं था। पिता को लग रहा था कि उसकी बेटी गांव में उसकी बेज्जती करवा रही है। चंदन अपनी नाबालिग बेटी की शादी भी कराना चाह रहा था। वहीं पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker