इस रेस्तरां में मिलती है सोने की मिठाई, सर्व करने का तरीका देख घूमा लोगों का सिर

दुबई ऐश्वर्य, वैभव और विलासिता की हर चीज़ के लिए जाना जाता है. शानदार होटल्स से लेकर लाजवाब फूड तक यहां वो हर चीज मौजूद है, जो आपको हैरानी में डाल सकती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, दुबई के एक रेस्तरां में सोने की मिठाई परोसी जाती है. दुबई के रेस्तरां ‘ज़ो ज़ू’ में ये स्वीट डिश सोने की एक परत के साथ सर्व की जाती है. इस रॉयल मिठाई की चर्चा पूरी दुनिया में है, लेकिन इसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में शेफ एक एजेंट के लुक में आकर इस कमाल की डिश को सर्व करता नजर आता है.

क्या आपने चखा है इस सोने की मिठाई का स्वाद

वीडियो को UNILAD नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक विदेशी जासूस के लुक में एक शख्स कोट पेंट पहनें, आंखों पर चश्मा लगाए एकदम सस्पेंस क्रिएट करते हुए एक ब्रीफकेस लाकर टेबल पर रखता है. वह जैसे ही इस ब्रीफकेस को खोलता है उसके अंदर से धुआं निकलने लगता है. इसके अंदर से शख्स प्लेट में रखी गोल्ड की परत वाली मिठाई निकालता है. इसके बाद इसे दिलचस्प अंदाज में सर्व करने के लिए एक दूसरा शख्स आता है, जो पहले तो सोने की परत टेबल पर बैठी लड़की को चखाता है और फिर उसे पेस्ट्री के साथ सर्व करता है.

कीमत उड़ा देगी होश

इस सोने की मिठाई की कीमत शख्स 1 मिलियन डॉलर बताता है. हालांकि, वीडियो में बताया जाता है कि इसकी कीमत 25 डॉलर हैं, यानी इंडियन करेंसी में दो हजार रुपए से अधिक. इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है. हालांकि, बहुत से यूजर्स इस मिठाई को देख कर इंप्रेस हुए, लेकिन सर्व करने के तरीके को बेकार बताया. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, क्या ये सब करना जरूरी है. दूसरे ने लिखा, हर बार क्या ऐसे ही लोग सर्व करते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, मैं कंफ्यूज हूं क्या ये सच में एक मिलियन डॉलर का है या बस लोग ऐसा कहते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker