पुलिस से झड़प का मामला, दो महिला समेत सात गिरफ्तार, 50 अज्ञात पर मामला दर्ज

पुलिस से झड़प मामले में दो महिला समेत सात आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जबकि, करीब 50 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

श्रीनगर थाना क्षेत्र के पूजहां गांव निवासी मोतीलाल साह की पत्नी सुनैना देवी व पुत्री शोभा देवी, पन्नालाल साह, राजकुमार साह, अजय साह, विनोद साह, कन्हैया साह सभी पूजहां पटजिरवा निवासी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पारिवारिक विवाद में पंचायती के दौरान सोमवार को पुलिस से झड़प

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार श्रीनगर थाना क्षेत्र के पूजहां गांव में मोतीलाल साह के स्वजन के बीच पारिवारिक विवाद में पंचायती के दौरान सोमवार को पुलिस से झड़प हो गई।

दारोगा अंकित कुमार को हल्की चोट लगी थी। मामले में पुलिस ने दो महिला सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि पूजहां गांव स्थित देवी स्थान के समीप सोमवार की दोपहर में मोतीलाल साह के दो बेटों के बीच घरेलू विवाद को लेकर पंचायती हो रही थी।

वाद-विवाद बढ़ने पर मामला गर्म हो गया

विवाद बढ़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर दिया। श्रीनगर थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा अंकित कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस दौरान पंचायती में वाद-विवाद बढ़ने पर मामला गर्म हो गया । दारोगा अंकित कुमार समझाने लगे तो महिलाएं व अन्य उनसे उलझ गईं।

प्रशिक्षु दारोगा अंकित कुमार चोटिल हो गए। इसके बाद थाने से अतिरिक्त पुलिस पहुंची और दो महिला समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया। जख्मी दारोगा का बैरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker