युवती को किडनैप कर एसिड फेंकने गए तीन बदमाश खुद ही जल गए, मामला दर्ज…

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में एक युवती को किडनैप कर एसिड फेंकने गए तीन बदमाशों खुद ही एसिड में झुलस गए। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। एसिड से झुलसे तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कर दिया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

शाजापुर जिले के पोलायकला गांव के हिम्मतपुरा वार्ड क्रमांक 1 निवासी एक युवती को तीन युवक उठाने और उस पर एसिड फेंकने की नीयत से उसके घर पहुंचे थे। जहां पर परिजनों के पहुंचने पर उनमें विवाद हुआ और झूमा झटकी में युवकों द्वारा लाया गया एसिड उन पर ही गिर गया, जिससे वे बुरी तरह झुलस गए। इसके बाद तीनो युवकों को पोलायकला के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें शाजापुर अस्पताल रेफर किया गया है। 

पोलायकला चौकी प्रभारी रामेश्वर पटेल ने बताया कि घटना होली के दिन मंगलवार शाम करीब 5 बजे की है। जब विशाल पटेल निवासी पोलायकला, राकेश किर निवासी बिनाया और कान्हा बैरागी निवासी हिम्मतपुरा वार्ड क्रमांक 1 पोलायकला तीनो युवती के घर पहुंचे और उसे जबरदस्ती उठाने का प्रयास करने लगे। युवकों के हाथ में एक बोतल भी थी। जब तीनो युवक युवती के साथ जबर्दस्ती कर रहे थे। उसी दौरान युवती के चिल्लाने पर पिता और अन्य परिजन भी पहुंच गए। जहां उन्होने युवकों को अपनी बच्ची के साथ झूमाझटकी करते देखा तो वे भी बीच बचाव करने लगे। इस दौरान उनकी तीनो युवकों से झूमा झटकी भी हुई। छीना-झपटी में बोतल का ढक्कन खुल गया और उसमें से निकला एसिड तीनो युवकों पर गिर गया, जिससे वे तीनो झुलस गए।

एसिड अटैक में आरोपी बताए गए घायल हुए युवक ने बताया कि लड़की का पिता सीताराम और घायल लड़कों की गाड़ी आपस में टकराई था। मामला स्पॉट पर ही सुलझ गया था लेकिन कुछ देर बाद करीब तीन लड़के सीताराम के साथ शराब के नशे में बदला लेने के लिए इन युवकों के पास पहुंचे। इनके बीच कहा सुनी चल रही थी इतने में सीताराम की लड़की ने एसिड की बोतल से इन तीनों लड़कों पर फेंक दिया और सीताराम ने उनके साथियों ले साथ लाठियां से इन पर हमला भी बोल दिया। जिसमें लड़के बुरी तरह से घायल हो गए और एसिड से झुलस भी गए। पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय शाजापुर लाया गया।

शाजापुर जिले के पोलायकलां चौकी प्रभारी रामेश्वर पटेल सूचना मिलने पर दलबल के साथ मौके पर पहुचे, जंहा तीनो युवकों को पोलायकला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची जहां से तीनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के बाद शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने विशाल, राकेश और कान्हा के खिलाफ धारा 452, 354, 354 (क) 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker