MP में 4 महिलाओं ने मारपीट के बाद महिला के फाड़े कपड़े, जानिए क्या पूरा मामला…

मध्य प्रदेश के इंदौर में महिलाओं की बर्बरता का वीडियो सामने आया है। इंदौर के गौतमपुरा गांव की 4 महिलाओं ने एक महिला को बुरी तरीके से पीट दिया। मारपीट के बाद महिलाओं ने उसके कपड़े तक फाड़ डाले। वजह सिर्फ इतनी थी कि बीते दिनों पीड़िता अपने साथ आरोपी महिला की सास को मंदसौर लेकर गई थी। जिसके बाद से आरोपी लक्ष्मी काफी नाराज थी और उसने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर महिला के साथ क्रूरता की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में चार महिलाएं मारपीट करते हुए एक महिला के कपड़े फाड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जब जानकारी पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार घटना इंदौर के गौतमपुरा गांव के निर्मल गांव बछोड़ की बताई जा रही है। जहां पर रहने वाली लक्ष्मी नमक तीन महिलाओं के साथ एक अन्य महिला के साथ बुरी तरह से पिटाई की गई। मामला सिर्फ इतना सा था की लक्ष्मी की सास को कुछ दिनों पहले पीड़िता द्वारा मंदसौर ले जाया गया था। इसी बात को लेकर लक्ष्मी कई दिनों से पीड़िता से नाराज थी।

सोमवार को लक्ष्मी अपनी तीन अन्य महिला साथियों के साथ पीड़िता के घर में गई और पहले उसे डंडे से पीटते हुए नीचे घसीट कर लाई फिर चारों महिलाओं ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर दिया और गांव में कई घंटे तक घुमाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद गौतमपुरा पुलिस ने सभी महिलाओं के खिलाफ 354(A) और 452 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

वहीं गौतमपुरा पुलिस की माने तो पीड़िता और लक्ष्मी का विवाद केवल लक्ष्मी की सास को दूसरे शहर ले जाने की बात को लेकर था लेकिन घटना चार माह पहले की थी जब पीड़िता द्वारा लक्ष्मी की सास को मंदसौर ले जाया गया था। इसी बात को लेकर लक्ष्मी काफी दिनों से नाराज चल रही थी और रंजिश रखी हुई थी लेकिन सोमवार को कोई इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker