बिहार: ओवरटेकिंग के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत

थाना क्षेत्र के झमटिया चौक के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ पर रविवार की रात्रि ओवरटेकिंग के दौरान एक वाहन से चकमा खाकर तेज रफ्तार अनियंत्रित मारुति सुजुकी डिजायर कार लोहे के बिजली के पोल से टकराकर करीब 30 फीट नीचे गड्ढे में पलट गई। इस दुर्घटना में मां, बेटी एवं नौकरानी की मौत हो गई। वहीं पिता, पुत्र एवं कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतकों और घायलों की हुई पहचान

घायल की पहचान मुजफ्फरपुर गायघाट निवासी राम श्रेष्ठ सिंह के 40 वर्षीय पुत्र सुधीर सिंह, सुधीर सिंह के 12 वर्षीय पुत्र ओम कुमार उर्फ पीयूष कुमार एवं कार चालक मरहूम सखिर मियां के 40 वर्षीय पुत्र मो. हुसैन के रूप में हुई है। मृतक की पहचान सुधीर सिंह की 35 वर्षीय पत्नी अर्चना कुमारी, उनकी 16 वर्षीय पुत्री नम्रता कुमारी एवं 16 वर्षीय नौकरानी काजल कुमारी के रूप में की गई।

बछवाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं सभी घायलों को उपचार के लिए बछवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। बछवाड़ा सीएचसी में चिकित्सक ने नम्रता को मृत घोषित कर दिया। वहीं अर्चना कुमारी की मौत उपचार के लिए बेगूसराय ले जाने के दौरान हो गई। काजल कुमारी की मौत सदर अस्पताल, बेगूसराय में उपचार के दौरान हो गई।

एक की हालत गंभीर, पटना रेफर

सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने घायल सुधीर सिंह, उनके पुत्र ओम कुमार उर्फ पीयूष कुमार एवं कार चालक को उपचार के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय रेफर कर दिया। बेगूसराय में सुधीर सिंह एवं उनके पुत्र ओम कुमार उर्फ पीयूष कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया।

स्वजनों ने बताया कि सुधीर सिंह मुजफ्फरपुर से अपने परिवार के साथ कार से होली पर्व मनाने जमुई अपने ससुराल जा रहे थे। बछवाड़ा थाना अध्यक्ष अमित कांत ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker