BSEB 10वीं के परिणाम जल्द होंगे जारी, पढ़ें पूरी खबर…

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड जल्द ही बीएसईबी 10वीं के परिणाम जारी कर सकता है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बिहार बोर्ड कक्षा 31 मार्च 2024 से पहले 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर देगा। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट – biharboardonline, bihar.gov.in पर घोषित किए जाएंगे।

बीएसईबी 10वीं परिणाम 2024 रिलीज की तारीख बोर्ड अधिकारियों द्वारा शीघ्र ही घोषित की जाएगी। कक्षा 12 के परिणाम जारी करने के बाद, बिहार बोर्ड के अधिकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से बीएसईबी 10वीं परिणाम तिथि की घोषणा करेंगे।

रोल नंबर तैयार रखें छात्र

बीएसईबी 10वीं परिणाम 2024 की जांच करने के लिए छात्रों को अपना रोल नंबर और रोल कोड अपने पास तैयार रखना होगा। बता दें कि बिहार बोर्ड परिणाम 2024 की घोषणा बोर्ड अध्यक्ष द्वारा एक आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की जाएगी। जिसके बाद छात्रों के लिए परिणाम जांचने का लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव कर दिया जाएगा।

बीएसईबी 10वीं परिणाम 2024 की तारीख और समय जल्द ही ऑनलाइन घोषित किया जाएगा। बिहार 10वीं के नतीजे छात्रों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। छात्र अपना रिजल्ट देखने के लिए अपने रोल नंबर और रोल कोड का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं।

बोर्ड के अधिकारी सबसे पहले एक आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार बोर्ड 10वीं परिणाम 2024 की घोषणा करेंगे, जिसके बाद छात्रों के लिए अपने परिणाम जांचने का लिंक वेबसाइट पर लाइव कर दिया जाएगा। छात्रों के लिए बिहार 10वीं परिणाम 2024 की जांच करने के लिए वेबसाइटों की सूची जल्द ही उपलब्ध होगी।

  • results.biharboardonline.com
  • biharboardonline.bihar.gov.in
  • biharboardonline.com
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker