होली 2024 पर काल बनकर दौड़ी कार, पूर्व सैनिक, सेवानिवृत्त शिक्षक व छात्र की मौत, पढ़ें खबर…

होली के दिन तेज रफ्तार कार काल बनकर दौड़ी। कार ने नैनीताल रोड पर मार्निंग वाक कर रहे पूर्व सैनिक व सेवानिवृत्त शिक्षक को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार बीबीए के छात्र की भी मौत हो गई। जबकि चार युवक घायल हुए हैं। जिनकी हालत नाजुक बनी है। पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की धारा में प्राथमिकी कर ली है।

घटना सोमवार की सुबह चार बजे की है। दमुवाढूंगा निवासी तरुण शर्मा, करण कुमार, रानीबाग निवासी अमित कुमार, नई दिल्ली निवासी आशीष शर्मा और स्वयम कुमार कार से काठगोदाम की तरफ जा रहे थे। नैनीताल रोड पर देवाशीष होटल के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

इसके बाद कार डिवाइडर से नीचे उतरी और सड़क किनारे टहल रहे सुभाष नगर निवासी 68 वर्षीय पूर्व सैनिक जगजीवन सिंह ढैला व आवास विकास निवासी 60 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक पूरन चंद्र शर्मा को रौंद दिया। दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को रौंदने के बेकाबू कार सड़क किनारे रखे नगर निगम के कूड़ेदान से टकराकर पलट गई। कार में बैठे राजू पार्क, देवी रोड खानपुर साउस दिल्ली और हाल दमुवादूंगा निवासी 18 वर्षीय स्वयम कश्यप की मौत हो गई। स्वयम बीबीए का छात्र था।

सूचना पर भोटियापड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और बेसुध पड़े जगजीवन सिंह, पूरन शर्मा व स्वयम को अस्पताल भेजा। डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। कार सवार दमुवादूंगा निवासी तरुण कुमार, करण कुमार, रानीबाग निवासी अमित कुमार व दिल्ली निवासी आशीष शर्मा घायल हुए हैं। जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोमवार की देर शाम मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव स्वजन को सौंपा गया। तीनों घरों में होली की खुशियां मातम में बदल गई हैं। इधर, मंगलवार को पुलिस ने पूरन चंद्र शर्मा के बेटे नितिन शर्मा की तहरीर पर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी पर ली है।

मौके पर दो पशु के शव भी मिले

जिस जगह पर हादसा हुआ है। वहां पर दो पशुओं के शव भी मिले हैं। आशंका यह भी जताई जा रही है कि कहीं पशुओं से टकराने के बाद तो कार अनियंत्रित नहीं हुई। पुलिस ने आसपास के फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

कार हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में हादसे का कारण तेज रफ्तार प्रतीत हो रहा है। चालक पर प्राथमिकी की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker