यूपी: ब‍िजनौर में हाईवे किनारे पलटी कार, चार लोगों की मौत

नजीबाबाद थाना क्षेत्र के हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाईवे किनारे बुधवार सुबह चार शव मिले। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त कार भी खड़ी मिली, मृतकों में सिपाही, उसका पिता भाई और मामा है। सिपाही अपने पिता को ऋषिकेश दवाई दिलवाने जा रहा था। पुलिस का कहना है कि कार पलटने से चारों की मौत हुई है।

हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाइवे- 74 पर कोतवाली नजीबाबाद क्षेत्र के गांव गुनियापुर के पास गन्ना क्रय केंद्र के सामने खाली पड़े प्लाट में अलग-अलग स्थान पर कार सवारों के चार शव मिले हैं। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त फोर्ड फिगो कार भी खड़ी मिली हैं, एक शव कार से 50 मीटर दूर दूसरे प्लाट में पड़ा मिला।

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय सिपाही परविंदर उसका भाई 32 वर्षीय रतन सिंह पुत्र मेहर चंद, पिता मेहर चंद निवासी गांव सिरकेडा थाना बछराऊ जिला अमरोहा और उसके मामा 50 वर्षीय देवेंद्र निवासी कोंधा थाना गजरौला जिला अमरोहा के रूप में हुई।

चारों अमरोहा से ऋषिकेश जा रहे थे

परविंदर अपने पिता मेहर चंद भाई और मामा के साथ की दवाई दिलाने ऋषिकेश जा रहा था। सिपाही की पोस्टिंग वर्तमान में जनपद रामपुर के किसी थाने में थी। सूचना पर देश दीपक समेत पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी नजीबाबाद राजेंद्र सिंह ने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कई बार पलटी है। इस वजह से शव बाहर निकल गए थे। हाईवे की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker