रायपुर में तेज‌ रफ्तार ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक फिर तेज‌ रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली‌ है। रायपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार के डिवाइडर से टकराने के कारण 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वाले युवक और युवती रायपुर और कवर्धा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बतादें कि यह मामला रायपुर के माना थाना क्षेत्र की बताया जा रहा है। जहां पीटीएस इलाके में मोटरसाइकिल पर वीआईपी रोड होते हुए एयरपोर्ट निकले युवती की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक डिवाइडर की जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवक युवती की मौत होना बताया जा रहा है। बताया‌ जा रहा टक्कर इतनी जोरदार थी की युवती टक्कर के बाद करीब 40 मीटर दूर जाकर गिरी। इस घटना में दोनों की मौके पर मौत होना बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीबन 1.15 बजे युवक और युवती अपनी बाइक से घूमने के लिए एयरपोर्ट निकले थे। जहां पीटीएस चौक के पास एक्सीडेंट होने से मौके पर बाइक सवार युवक-युवती की मौत हो गई है। मृतक का नाम  अमन तिवारी जिसकी उम्र 22 वर्ष है। यह जिला कवर्धा का रहने वाला है। वही मृतक युवती आडिजा पोद्दार जिसकी उम्र 21 वर्ष है। वह डीडी नगर रायपुर की रहने वाली है। इस पूरे मामले को लेकर माना कैम्प थाने की पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker