साजिद नाडियाडवाला की इस एक्शन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक है। अपने करियर ने कार्तिक ने कई शानदार फिल्में दी और आने वाले दिनों में भी कार्तिक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कार्तिक ने एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर समेत लगभग हर शैली के फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया। इस बीच ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता ने कार्तिक की झोली कई फिल्में डाल दी, जिसमें अब एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक कार्तिक एक बार फिर एक्शन करते नजर आने वाले है। चर्चा है कि कार्तिक साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

2025 में रिलीज करने की तैयारी

रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद नाडियाडवाला कार्तिक के साथ एक मेगा बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म की योजना बना रहे हैं, जिसे विशाल भारद्वाज निर्देशित करेंगे, फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम हो रहा है। चर्चा ये भी है कि यह फिल्म विशाल भारद्वाज की महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जिसकी शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है। चर्चा है कि मेकर्स फिल्म को साल 2025 में रिलीज करने की योजना बना रहा है। फिल्म में एक्शन थ्रिलर के साथ-साथ दर्शकों को कॉमेडी और ड्रामा भी देखने को मिलेगा।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

फिलहाल कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ के सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे हैं। ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग के बाद कार्तिक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा कार्तिक के भूषण कुमार के साथ ‘पति पत्नी और वो 2’ भी करने की चर्चा कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी। अभिनय के अलावा कार्तिक निर्माता के रूप में भी नजर आने वाले हैं, वे करण जौहर के साथ मिलकर भारतीय सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म भी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन नाइट मैनेजर फेम संदीप मोदी करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker