इम्तियाज अली ने इस एक्ट्रेस को बताया दीपिका पादुकोण से बेहतर परफॉर्मर

करीना कपूर स्टारर ‘जब वी मेट’ और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘तमाशा’ जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके बॉलीवुड के फेमस निर्देशकों में से एक इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

अब हाल ही में निर्देशक से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के मामले में एक्ट्रेस करीना कपूर ज्यादा बेहतर हैं या एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। चलिए जानते हैं उन्होंने इसका क्या जवाब दिया।

इस एक्ट्रेस को इम्तियाज ने बताया बेहतर

अमर सिंह चमकीला के प्रमोशन के दौरान इम्तियाज अली ने कनेक्ट एफएम कनाडा से बात की। इस इंटरव्यू में उनसे जब वी मेट से करीना और कॉकटेल से दीपिका पादुकोण के बीच बेहतर कलाकार को चुनने के लिए कहा गया था। बता दें कि इम्तियाज ने जब वी मेट का निर्देशन किया है और कॉकटेल की कहानी लिखी है। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बहुत कठिन है, लेकिन मुझे करीना कहने दीजिए, क्योंकि मैं उनकी फिल्म का निर्देशक था।

दोनों फिल्मों को लोगों ने किया था पसंद

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर स्टारर इम्तियाज अली की जब वी मेट को लोगों ने काफी पसंद किया था। सिर्फ फिल्म की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। इसके अलावा होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और इम्तियाज द्वारा लिखित कॉकटेल में दीपिका पादुकोण को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।

अब इम्तियाज ने किया इस फिल्म का निर्देशन

अब फैंस इम्तियाज अली की निर्देशित फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म एक पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है। बता दें कि 12 अप्रैल को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker