IPL 2024: GT ने रॉबिन मिंज और RR ने एडम जंपा का ढूंढ लिया रिप्लेसमेंट, इन दो खिलाड़ियों को दिया मौका

आईपीएल 2024 का आगाज शुक्रवार से होगा। उद्घाटन मैच में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। आईपीएल शुरू होने से पहले कई ऐसी खबरें आईं जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया। उद्घाटन मैच से पहले ही एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया तो वहीं, खिलाड़ियों की चोट फ्रेंचाइजियों के सिर का दर्द बन गई है।

ऐसे में गुजरात टाइटन्स ने रॉबिन मिंज के रिप्लेसमेंट के रूप में बीआर शरथ को टीम में शामिल किया है। आईपीएल शुरू होने से पहले रॉबिन मिंज का बाइक एक्सीडेंट हो गया था। मिंज अपनी सुपरबाइक के साथ कहीं जा रहे थे, तभी दूसरी बाइक के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। इस दौरान बाइक के पर्खच्चे उड़ गए थे। हालांकि, रॉबिन मिंज को ज्यादा चोटें नहीं आई थीं। फिलहाल वह डॉक्टर की निगरानी में हैं।

कौन हैं बीआर शरथ

बीआर शरथ एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक टीम की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने अब तक 20 प्रथम श्रेणी मैचों और 43 लिस्ट ए मैचों के अलावा 28 टी20 मैच खेले हैं। उनके नाम पर 328 टी20 रन दर्ज हैं। वह अपने बेस प्राइस 20 लाख रुपये में GT से जुड़ेंगे।

RR ने एडम जम्पा को किया रिप्लेस

वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने एडम जम्पा की जगह तनुष कोटियन को टीम में शामिल किया है। एडम जंपा ने निजी कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया। तनुश कोटियन ने हाल ही में मुंबई को 42वां रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने में हरफनमौला प्रदर्शन किया था। कोटियन को 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर आरआर ने साइन किया। उन्होंने 23 टी20, 26 प्रथम श्रेणी खेल और 19 लिस्ट ए मैच मुंबई के लिए खेलें हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker