प्रयागराज में महिला ने अपने दो मासूम भतीजों को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला…

यूपी के बदायूं में दो बच्चों की हत्या के बाद अब प्रयागराज से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने दो मासूम भतीजों की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गई। दूसरी ओर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस महिला की तलाश में जुटी है। 

ये घटना मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव का है। जहां संजय भारतीय के दो बेटे छह साल का लकी और तीन साल का अभि मंगलवार दोपहर घर में खेल रहे थे। जानकारी के मुताबिक संजय की बहन पूजा देवी का किसी बात को लेकर भाभी पार्वती से झगड़ा हो गया। इस पर वह आपा खो बैठी और दोनों भतीजों के ऊपर लड़की के पटरे से वार कर दिया। इससे वह बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए।। आनन-फानन में परिजन दोनों बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। 

इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि पूजा की मानसिक हालत ठीक नहीं है। कई सालों से वह मानसिक रूप से बीमार है। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकली। उसके इस हरकत से हर कोई स्तब्ध है। दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि  फिलहाल भतीजों की हत्या करने वाली बुआ फरार है। मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker