पीएम मोदी उत्तराखंड में ‘रथ’ से करेंगे रोड शो, इन संसदीय सीटों में होंगी चुनावी रैली

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तिथि व स्थान जल्द ही घोषित कर देगी। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को विशेष रथ मंगलवार को देहरादून पहुंच गया।

लोकसभा चुनाव के तहत उत्तराखंड में पहले चरण में मतदान होना है। ऐसे में अब प्रचार के लिए एक महीने से भी कम समय शेष है। इसे देखते हुए भाजपा जल्द ही चुनावी रैलियों का कार्यक्रम तय करने जा रही है। भाजपा प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में तीन रैलियां आयोजित करने की योजना बना रही है।

इनमें से दो रैली गढ़वाल मंडल और एक कुमाऊं मंडल में हो सकती है। सूत्रों ने बताया कि भाजपा हरिद्वार,यूएसनगर व श्रीनगर में प्रधानमंत्री की रैली करा सकती है। हालांकि इस संदर्भ में अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

इसके साथ ही अन्य बड़े नेताओं के कार्यक्रम भी तैयार किए जा रहे हैं। कार्यक्रम तय कर एक-दो दिन में मंजूरी के लिए केंद्रीय नेतृत्व को भेजे जाएंगे। वहां से अनुमोदन के आधार पर रैलियों का आयोजन होगा।भाजपा सूत्रों ने बताया कि पार्टी सभी सीटों पर प्रधानमंत्री की रैलियां कराने का प्रस्ताव तैयार कर रही थी।

लेकिन दक्षिणी राज्यों में प्रधानमंत्री के अधिक कार्यक्रम प्रस्तावित होने की वजह से फिलहाल तीन ही रैलियों की योजना बनाई गई है।  इस संबंध में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ ही पार्टी के अन्य बड़े नेताओं की सभा व अन्य कार्यक्रम के लिए तिथि और स्थान जल्द फाइनल कर दिए जाएंगे।

उन्होंने पुष्टि की कि प्रधानमंत्री मोदी सहित कई अन्य बड़े नेताओं के रोड शो के लिए विशेष रथ पार्टी कार्यालय पहुंच गया है।  उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होने वाले केंद्रीय मंत्रियों के नाम भी जल्द फाइनल हो जाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker