जाने माने होटल के डोसे में मिले आठ कॉकरोच, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल…

किसी भी बड़े और नामी रेस्टोरेंट या होटल में खाना खाने जाते हैं, तो एक ही उम्मीद होती है कि खाना स्वादिष्ट होगा और इसी के साथ पूरी साफ सफाई से बनाया गया होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही डोसे की एक तस्वीर आपकी उम्मीद को तोड़ सकती है और ये सोचने पर मजबूर कर सकती है कि, क्या बड़े होटल का चयन करने पर भी हाइजीन से कंप्रोमाइज करना पड़ सकता है. एक युवती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें सर्व किए गए सादे डोसे में एक दो नहीं, बल्कि पूरे आठ कॉकरोच नजर आ रहे हैं.

डोसे में मिले आठ कॉकरोच

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है इशानी नाम की यूजर ने, जो सात मार्च को अपनी फ्रेंड के साथ दिल्ली के एक जाने माने कॉफी हाउस में गई थीं. कनॉट प्लेस में स्थित इस कॉफी हाउस का नाम है मद्रास कॉफी हाउस, जहां इशानी ने सादा डोसा ऑर्डर किया, लेकिन पहली ही बाइट लेने के बाद डोसे में जो दिखाई दिया उसके बाद इशानी की रूह कांप गई. डोसे पर एक अनयूजवल सा काला निशान था. इशानी ने गौर से देखा तो वो एक कॉकरोच निकला. इशानी ने इसके बाद पूरे डोसे का मुआयना किया और अपनी फ्रेंड को वीडियो बनाने के लिए भी कहा. डोसे में एक दो नहीं पूरे आठ कॉकरोच नजर आए. इशानी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, गुरुवार को भी इस रेस्टोरेंट में हर घंटे करीब 30 लोग आते हैं. इशानी ने ये भी कहा कि, वो मामले को ऐसे ही छोड़ने वाली नहीं है. फूड सेफ्टी उनका अधिकार है

इशानी ने फाइल की शिकायत

इशानी ने पूरे वीडियो के साथ शिकायत भी दर्ज कर दी है, जिसके बाद संबंधित अधिकारियों ने उन्हें कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है. इशानी की पोस्ट वायरल होने के बाद यूजर्स भी कॉफी हाउस पर नाराजगी जता रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, इशानी ने वीडियो बनाकर अच्छा काम किया. कुछ यूजर्स ने कस्मटर्स की सेहत को लेकर चिंता भी जताई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker