मनोज जारांगे ने अपनी गिरफ्तारी की जताई आशंका, कहा- मैं बीजेपी की सत्ता की राह में कांटा हूं..

मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जारांगे ने मंगलवार को दावा किया कि उनके खिलाफ एसआईटी जांच की रिपोर्ट तैयार है। जारांगे ने गिरफ्तारी की भी आशंका जताई और खुद को ”भाजपा की सत्ता की राह में कांटा” हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने पिछले हफ्ते सरकार को एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने और जारांगे द्वारा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के खिलाफ की गई विवादास्पद टिप्पणियों की व्यापक जांच करने का निर्देश दिया था।

‘मैं भाजपा की सत्ता की राह में कांटा हूं’

बीड जिले में पत्रकारों से बात करते हुए जारांगे ने कहा कि मुझे एक विश्वसनीय सूत्र से पता चला कि एसआईटी की रिपोर्ट तैयार है। मुझे यह भी पता चला है कि मैं गिरफ्तार होने वाला हूं। मुझे एक व्यक्ति ने मुझसे कहा कि मैं भाजपा की सत्ता की राह में कांटा हूं। इसलिए, वे चाहते हैं कि मैं 10 प्रतिशत कोटा पर सहमत हो जाऊं, अन्यथा वे मुझे फंसा देंगे।

बता दें कि पिछले महीने महाराष्ट्र विधानमंडल ने शिक्षा और सरकारी नौकरियों में मराठा समुदाय के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करने वाला एक विधेयक पारित किया था। हालांकि, जारांगे अन्य पिछड़ा वर्ग श्रेणी के तहत समुदाय के लिए कोटा की मांग कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker