गिरिराज सिंह ने INDI गठबंधन को कोसा, राजा-लालू और राहुल पर किया जोरदार हमला

बिहार में बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को सनातन संस्कृति के अपमान का हवाला देते हुए आईएनडीआईए को कोसा। उन्होंने इस दौरान ए राजा, लालू यादव और राहुल गांधी पर भी जोरदार वार किया।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए हमला बोला। इससे पहले उन्होंने परिवारवाद के मुद्दे पर हो रही बयानबाजी और पीएम मोदी के समर्थन में प्रतिक्रिया दी थी। 

उन्होंने कहा था कि आज 140 करोड़ लोग PM मोदी का परिवार हैं, हम सब उनका परिवार हैं। लालू यादव ने पत्नी को मुख्यमंत्री और बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाया, क्या उन्हें समाज के दूसरे पिछड़े नहीं दिखाई दिए? …लालू यादव ने परिवारवाद का ऐसा ताना-बाना बुना कि वे तो जेल में सजा काट कर आए ही अब परिवार को भी उसी रास्ते भेज रहे हैं।

ये सनातन संस्कृति को खत्म करना चाहते हैं : गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि डीएमके नेता ए राजा की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए विपक्षी दल के नेताओं पर अटैक किया।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन में ए राजा हों, लालू यादव हों या राहुल गांधी हों, ये लोग सनातन संस्कृति को खत्म करना चाहते हैं। इसलिए ए राजा हनुमान जी को बंदर कहते हैं, हनुमान जी की ताकत ऐसी होगी कि उनकी गदा से इनका नाश हो जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker