कुत्ते ने बच्चों को सूंघा तो आग बबूला हो गया युवक, महिलाओं पर तानी बंदूक, पढ़ें पूरी खबर…

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने  वाला मामला सामने आया है जहां एक कुत्ते के वजह से एक शख्स ने महिलाओं पर बंदूक तान दी। कुत्ता उस शख्स के अंदर घूस कर उसके बच्चों को सूंघ रहा था। इससे वो शख्स इतना आग बबूला हो गया कि कुत्ते की  मालकिन महिलाओं पर बंदूक तान दी और गाली गलौच करने लगा। उसने महिलाओं को बड़े-बड़े बर्तनों फेंककर मारने की भी कोशिश करी। हालांकि महिलाएं उसकी इस हरकत से डरकर पीछे नहीं हटी और उसका सामना कर घटना का पूरा वीडियो बनाया।

इस वीडियो में आरोपी शख्स को महिलाओं को गंदी-गंदी गाली देते और उनपर बड़े-बड़े बर्तन फेंकते हुए देखा जा सकता है। वो  उन पर बंदूक तानते हुए भी दिखाई देता है।  घटना डबरा थाना इलाक़े के टेकनपुर स्थित चुरली गांव की बताई जा रही है, जो अब पुलिस की जानकारी में भी आ चुकी है। वीडियो में दिखाई दे रहे युवक का नाम विक्रम राणा बताया जा रहा है जो अपनी लाइसेंसी बंदूक से महिलाओं को डराने धमकाता नजर आया। वीडियो के आधार पर अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं इस मामले में एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  महिला आरती राणा ने पुलिस की शिकायत दर्ज की है कि उनका डोगी पड़ोस में चाचा विक्रम राणा के बच्चों को सूंग रहा था।  इस बात पर विक्रम राणा ने डॉगी को लात मार दी और कहा सनी शुरू हो गई।उसके बाद आरोपी विक्रम राणा अपनी पिस्तौल लेकर बाहर आया और गाली क्लोज करने लगा। साथ ही गंदी-गंदी गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विक्रम राणा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker