MP: मंदसौर में पिता ने बेटे और बेटी को फांसी लगाने के बाद कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने दो मासूम बच्चों की पेड़ से लटकाकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति गांव के एक दबंग व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के यौन उत्पीड़न से परेशान था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मंदसौर जिले के एक गांव में सोमवार सुबह एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी बेटी और बेटे को पेड़ की शाखा से लटकाने के बाद आत्महत्या कर ली। व्यक्ति ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है और जिसमें उसने आरोप लगाया है कि गांव का राजू बंजारा पिछले कुछ हफ्तों से उसकी पत्नी का यौन उत्पीड़न कर रहा था और उसके कपड़े भी फाड़ देता था। परिवार के एक सदस्य ने कहा, “राजू बंजारा हमें धमकी दे रहा था और पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी।”

पुलिस के अनुसार, कालीन बेचने का काम करने वाले व्यक्ति ने पहले अपनी 10 वर्षीय नाबालिग बेटी और 12 वर्षीय बेटे को एक पेड़ की शाखा से लटका दिया और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतकों के परिजन धरना देकर पोस्टमॉर्टम से पहले राजू बंजारा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

गरोठ, मंदसौर के सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) राजाराम धाकड़ ने कहा, “मृतक की पत्नी और राजू बंजारा की पत्नी के बीच पिछले साल किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है लेकिन इस मामले में कोई नई शिकायत नहीं है।”

एसडीओपी ने कहा, हम परिवार के सदस्यों को सख्त कार्रवाई के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे शव पुलिस को सौंपने के लिए तैयार नहीं हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker