बाजार में आया मगरमच्छ की बॉडी के आकार के जूते , वीडियो देख लोगों हुए हैरान

समय के साथ-साथ मार्केट में जूतों की काफी वैरायटी देखने को मिल रही है, जिनकी कीमत कई बार लाखों तक जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही अजीबोगरीब जूतों से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और ये जानने के लिए मजबूर भी हो गए हैं, कि आखिर इसकी जरूरत क्या थी. वीडियो में मगरमच्छ की बॉडी के आकार के जूते देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखकर लोगों के दिमाग का दही हो रहा है.

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में दिख रहे इन अजीबोगरीब जूतों को देखकर किसी को हंसी आ रही है, तो कोई इस पर मौज लेता नजर आ रहा है. यकीनन आपने आज तक कई तरह के वीडियो देखे होंगे, लेकिन ऐसे वीडियो शायद ही आपने कभी देखे होंगे. वीडियो में एक शख्स इन जूतों को पहनते नजर आ रहा है. वहीं सूट बूट में एक शख्स इन जूतों को पहनकर मेट्रो ट्रेन में सफर करता नजर आ रहा है. इसी तरह कुछ समय पहले कोबरा सांप के फन वाले जूतों का वीडियो सामने आया था, जिसे खूब देखा और शेयर किया गया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये क्या है.’ महज सात सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए हैरानी जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग खूब मौज लेते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘खतरनाक जूते.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये आने वाले समय में काफी ट्रेंडिंग रहने वाला है.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker