यूपी में DJ बजाकर नाचने से सड़क पर लगा जाम, बारातियों के खिलाफ FIR हुई दर्ज

बाराबंकी नगर कोतवाली में असेनी मोड़ पर हाईवे पर वाहनों को खड़ा कर आतिशबाजी करने से हाइवे के दोनों ओर जाम लग गया। इस दौरान तेज आवाज में डीजे भी बजाया जा रहा था। इससे लोगों को परेशानी हो रही थी। इस मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने लॉन के मालिक, प्रबंधक समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नगर कोतवाली के आवास विकास चौकी प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात ड्यूटी के दौरान असेनी मोड़ पर जाम लगने की शिकायत मिली थी। इस पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लखनऊ-फैजाबाद (पुराने हाईवे) असेनी मोड़ पर एसएल लॉन असेनी मोड़ पर सड़क के दोनों तरफ बारात के लोगों द्वारा डीजे व आतिशबाजी कर हाइवे को बंद कर दिया गया था। जिससे रोड पर काफी दूर तक जाम लगा था। जाम में कई एम्बुलेंस भी फंसी थी। 

बारातियों द्वारा सड़क के बीचो-बीच आतिशबाजी की जा रही थी। बरातियों के द्वारा अपने अपने-अपने वाहन रोड पर बेतरतीब खड़े किए गये थे। सड़क पर अव्यवस्था व अफरा तफरी का माहौल था। मौके पर डीजे संचालक से डीजे बजाने की अनुमति मांगी गयी तो वह नहीं दिखा सका। पिकअप के कागज भी नहीं थे। जिस पर वाहन को सीज किया गया है। इस मामले में लॉन के मालिक, प्रबंधक, डीजे संचालक व आतिशबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ऐसे में अब बारातियों पर मुकदमा दर्ज होते ही मामला चर्चा में आ गया है। दर्ज केस में ये कहा गया है कि देर रात डीजे की तेज आवाज में सड़क पर डांस करते हुए बारातियों द्वारा बारात निकाली जा रही थी, जिसकी वजह से जाम लग गया और उसमें कई गाडियां और एम्बुलेंस फंस गईं थी। इसी के बाद पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। जानाकीर के मुताबिक एस एल लॉन के मालिक, मैनेजर और बारातियों समेत 5 लोगों के खिलाफ 7 सीएलए एक्ट और अन्य कई गंभीर धाराओं में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker