अंडों की चोरी कर रहे शख्स पर अजगर ने किया हमला, देंखे वीडियो…

किसी भी जीव को बिना वजह छेड़ना यकीनन खतरनाक हो सकता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स अजगर के अंडों को उठाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर गुस्से से तिलमिलाता अजगर शख्स के सिर पर जोरदार हमला करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को चिड़ियाघर के रखवाले जे ब्रेवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर आपका भी दिल दहल उठेगा.

अजगर ने किया पलटवार

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अजगर अपने अंडों को समेटकर आराम करता नजर आ रहा है, लेकिन तभी एक शख्स अजगर के अंडों को उठाने की गलती कर बैठता है, इसके बाद जो नजारा देखने को मिलता है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी डर के मारे रूह कांप उठेगी. वीडियो में जैसे ही शख्स अजगर के अंडों को उठाने की कोशिश करता है, वो पलटकर शख्स के सिर पर दो बार काटने की कोशिश करता है. हालांकि, शख्स को इससे कोई नुकसान नहीं हुआ है.

दिल दहला देगा वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो jayprehistoricpets नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो को अब तक 7 लाख 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker