GTA 6 का ट्रेलर तय समय से पहले हुआ रिलीज, जानिए कब होगा लॉन्च

Rockstar Games ने आखिरकार Grand Theft Auto 6 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस अपकमिंग गेम के ट्रेलर का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। रॉकस्टार गेम्स ने ट्रेलर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में Twitter) के साथ YouTube में भी पेश किया है।

दो घंटे में लाखों व्यूज

Grand Theft Auto 6 गेम के प्रति लोगों के क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ दो घंटे में 11 मिलियन व्यूज हो चुके हैं।

GTA 6 का ट्रेलर

GTA 6 ट्रेलर से गेम को लेकर आई कई लीक रिपोर्ट्स कंफर्म होते हैं। Rockstar Games ने बताया कि यह गेम साल 2025 तक PlayStation 5 और Xbox Series X और Series S पर उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल यह नहीं बताया कि यह गेम कंप्यूजर यूजर्स के लिए कब तक उपलब्ध होगा।

GTA 6 का ट्रेलर लीक होने की खबर को कंफर्म करते हुए Rockstar Games ने अपन ऑफिशियल X प्लेटफॉर्म पर लिखा, “हमारा ट्रेलर लीक हो चुका है। ऐसे में प्लीज असली ट्रेलर आप YouTube पर देखें।”

TikTok पर हुआ लीक

GTA 6 के गेम प्ले का वीडियो TikTok पर वायरल है। इस वीडियो में रॉकस्टार गेम्स के अपकमिंग जीटीए 6 के गेम प्ले और मैप देखने को मिल रहे हैं।

GTA 6 ट्रेलर में क्या दिखा

GTA 6 के ट्रेलर में सीरीज की पहली नायिका, लूसिया का इंट्रोडक्शन दिया, जो ट्रेलर की शुरुआत में एक जेल में दिखाई देती हैं। बाद में लूसिया अपने पार्टनर के साथ प्रेमी वाइस सिटी में बोनी और क्लाइड में डकैती करते नजर आते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker