छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों का तांडव, निर्माण कार्य में लगे 14 वाहन में लगाई आग

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों का आतंक देखने को मिला। नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में निर्माण कार्य में लगे 14 वाहनों और मशीनों में आग लगा दी।

नक्सलियों ने फूंके 14 वाहन

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, नक्सलियों ने 26-27 नवंबर की रात को सड़क निर्माण कार्य में लगे चार पिकअप, एक जेसीबी, एक क्रेन, दो पानी के टैंकर और अन्य वाहनों समेत कुल 14 वाहनों में आग लगा दी।

दंतेवाड़ा के एडिशनल एसपी आरके बर्मन ने बताया कि 14 वाहनों और मशीनों में नक्सलियों द्वारा आग लगाई गई है। 

40 से 50 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

समाचार एजेंसी पीटीआई ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि भांसी पुलिस थाना क्षेत्र के बंगाली कैंप में देर रात करीब डेढ़ बजे इस घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 40 से 50 अज्ञात लोग आम नागरिक बनकर आए थे और उनमें से कुछ लोगों के पास हथियार भी थे। इसके बाद उन्होंने वहां खड़े ट्रकों, पोकलेन और JCB समेत 14 वाहनों और मशीनों में आग लगा दी।

सड़क निर्माण कार्य में लगे हुए थे वाहन

अधिकारी के अनुसार, एक निजी निर्माण कंपनी के 14 वाहन और मशीनें दंतेवाड़ा और बचेली के बीच सड़क निर्माण कार्य में लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही भांसी थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी हमलावर वहां से फरार हो गए थे।

अधिकारी ने कहा कि हमें लगता है कि इस वारदात को नक्सलियों के द्वारा अंजाम दिया गया होगा। फिलहाल अपराधियों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker