अम्बेडकरनगर के टेंट हाउस में लगी भीषण आग, दो लोगों की जलकर हुई मौत

यूपी के अम्बेडकरनगर में एक भीषण आग में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा अंबेडकरनगर के अकबरपुर थाना इलाके के जलालपुर रोड पर सदरपुर के पास हुआ। टेंट हाउस में आग लगने से पूरी दुकान जल गई। इसमें फंसकर दो लोगों की मौत हो गई। दोनों इस हद तक जल गए हैं कि उनकी पहचान भी मुश्किल हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को आग से निकाल कर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसा सदरपुर के नितिन टेन्ट हाउस में हुआ। दुकान में शुक्रवार देर रात आग लग गई। आग संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात कारणों से लगी। आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। इस आग की चपेट में उस समय दुकान में मौजूद दो लोग आ गए। दोनों आग में जल गए। पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो दमकल विभाग के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दुकान में से दोनों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 

पुलिस ने शवों को अस्पताल के शवग्रह में रखवा दिया। दोनों ही लाश किसकी हैं इसकी पहचान नहीं हो पाई है। जलने के कारण दोनों की शिनाख्त बेहद मुश्किल हो रही है। वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से टेंट हाउस का लाखों रुपये का समान जलकर राख हो गया। पुलिस ने मामले में जाच शुरू कर दी है। दमकल कर्मियों के साथ मिलकर आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 

आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट भी हो सकता है। वहीं टेंट हाउस में प्लास्टिक का सामान होने के कारण आग तेजी से फैली होगी। दमकल विभाग के अधिकारी घटनास्थल की जांच कर रहे हैं। साथ ही मृतकों के परिवार का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker