यूपी: बुलंदशहर सड़क हादसे में इकलौते बेटे को माैत, दो दोस्तों की हालत नाजुक

बुलंदशहर, दांपत्य जीवन में कड़वाहट घुली तो मां इकलौते पुत्र को गोद में लेकर मायके चली आई। मेहनत मजदूरी करके मां ने बेटे का पालन-पोषण किया। बेहरम सड़क हादसे ने जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही मां के इकलौते बेटे को मौत ने अपने आगोश में ले लिया। इससे मां बेसहारा हो गई। हादसे में पुत्र के दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।

पति से विवाद के बाद मायके में रहती है गीता

नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजापुर धमेड़ा तीर्थ निवासी रामवीर सिंह की बेटी गीता पति से विवाद के चलते मायके में रहती है। शुक्रवार की शाम गीता का इकलौता पुत्र (19) सुमित कुमार पुत्र प्रकाश सिंह सुजापुर धमेड़ा तीर्थ के ही दोस्त कौशल पुत्र रामू और लकी पुत्र सुरेंद्र के साथ अपनी बुआ के पुत्र की शादी में स्याना में आए थे। शादी समारोह से लौटते समय चिंगरावटी पुलिस चौकी के नजदीक तीनों बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके से फरार हुआ वाहन चालक

आरोपित चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने तीनों को स्याना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के चलते सुमित को मेरठ हायर सेंटर रैफर कर दिया। जबकि कौशल और लकी को बुलंदशहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान सुमित की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान सुमित की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

मां को जख्म दे गई हेलमेट न लगाने की भूल

गीता की शादी 20 वर्ष पूर्व जहांगीराबाद निवासी प्रकाश के साथ ही थी। विवाद के चलते गीता अपने मायके सुजापुर धमेड़ा तीर्थ आकर रहने लगी। बेटे को आंखों से औझल न हाेने देने वाली गीता ने शादी समारोह में जाने से पूर्व ही सुमित को जल्द लौटने और हेलमेट लगाकर जाने की सलाह दी थी।

हालांकि बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया था। चिंगरावटी पुलिस के अनुसार सुमित का सिर सड़क पर जा लगा। सिर में गहरी चोट ही मौत का कारण बनी है। बताया कि यदि सुमित ने हेलमेट लगाया होता तो जान बचाई जा सकती थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker