70 से ज्यादा सर्जरी कराने के बाद खूबसूरत लड़की बनी बिल्ली, तस्वीरें देख लोग हुए हैरान

इटली की रहने वाली Chiara Dell’Abate ने एक अजीबोगरीब ख्वाहिश के चलते अपने पूरे शरीर में ढेरों बदलाव और पियरसिंग करवाई है. 22 साल की इस युवती की ख्वाहिश थी कि वो बिल्ली की तरह नजर आए. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वो 20 अलग अलग मॉडिफिकेशन करवा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर Aydin Mod के नाम से अकाउंट रखने वाली ये युवती कई वीडियोज के जरिए अपने इस शौक की जानकारी दे चुकी हैं और लाखों व्यूज हासिल कर चुकी हैं.

11 साल की उम्र से किए बदलाव

इस युवती ने पहली बार 11 साल की उम्र में पियरसिंग करवाई और यहीं से बिल्ली में बदलने के शौक की कहानी शुरू हुई. तब से लेकर अब तक युवती 72 बार पियरसिंग करवा चुकी है. जिसमें नाक में पियरिंग से लेकर, ऊपर वाले होंठ, नीचे वाले होंठ में पियरसिंग शामिल है. युवती ने अपनी जीभ को भी स्प्लिट करवाया है. अपनी स्प्लिट टंग के बारे में बात करते हुए युवती ने एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि उन्हें लगता है कि वो कूल कैट लेडी की तरह नजर आती हैं.

करवाए इतने मॉडिफिकेशन

आउटलेट के मुताबिक युवती ने कई मॉडिफिकेशन करवाए हैं. जिसमें से एक blepharoplasty भी है. जो दरअसल आंखों का आकार ठीक करने और ऊपरी और निचली आइलिड में किया जाता है. इसके जरिए युवती ने अपनी आंखों का शेप चेंज करवाया है. इसके अलावा युवती ने चार हॉर्न्स इंप्लांट करवाए हैं. छह जेनाइटल बीड्स, आईबॉल टैटू, पॉइंटेड कान, परमानेंट आईलाइनर, फोरहैड इंप्लांट और पंजे की तरह नाखून का शेप करवाया है. इतना ही नहीं युवती ने अपने निप्पल तक रिमूव करवा दिए हैं. युवती का कहना है कि बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिए ह्यूमन बॉडी को कितना बदला जाता है. हालांकि वो ये भी मानती हैं कि पूरी तरह एक बिल्ली दिखने के लिए उन्हें और भी मॉडिफिकेशन्स से गुजरने की जरूरत है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker