ट्रेन का ऑटोमैटिक दरवाजा खुलने से पहले ही तोड़कर जबरदस्ती अंदर घुसे लोग, वीडियो देंख लोग हुए हैरान

एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया, जिसमें यात्री ऑटोमैटिक दरवाजे के एक छोटे से गैप के माध्यम से ट्रेन में घुसने करने के लिए दौड़ रहे थे. हर किसी में अंदर घुसने के लिए बौखलाहट मची हुई थी. ट्रेन में अपनी जगह पाने के लिए यात्री जैसे बेचैन हो रहे थे और दौड़ लगा रहे थे. वीडियो को Reddit पर एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा था, “मुंबई ट्रेनों में ऑटोमैटिक दरवाजा.” क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे यात्रियों ने आधे खुले दरवाजों से ही जबरदस्ती घुसना शुरू कर दिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. 

ट्रेन के ऑटोमैटिक दरवाजे को यात्रियों ने जबरदस्ती खोला

वीडियो की शुरुआत में ट्रेन के अंदर का नजारा दिखता है और कुछ लोग दरवाजे के पास खड़े हैं. दरवाजे के ठीक बाहर हंगामा सुनाई देता है. इसी बीच ऑटोमैटिक दरवाजे खुलने लगते हैं और इसके बाद लोग ट्रेन में चढ़ने के लिए एक-दूसरे को धक्का देने लगते हैं. ट्रेन के अंदर खड़े एक व्यक्ति को बाहर खड़े लोगों को गाड़ी धीमी होने का इशारा करते हुए भी सुना जा सकता है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, लोग लगभग एक-दूसरे के ऊपर चढ़ते हुए आधे खुले दरवाजे के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हुए अंदर घुसने के लिए धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दिए. वीडियो आखिर में दरवाजे के पूरी तरह से खुलने और भीड़ के अंदर आने के साथ खत्म होता है.

रेडिट यूजर ने इस ट्रेन वीडियो के बारे में क्या कहा?

वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था. तब से इसे 20,000 से अधिक अपवोट मिल चुके हैं. इस शेयर पर लोगों के कई कमेंट्स भी जमा हो गए हैं.  एक रेडिट यूजर ने लिखा, “हर रोज़ ऐसा करना कैसे संभव है? मैं इसे देखकर ही चिंतित महसूस कर रहा हूं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उनके पास कोई विकल्प नहीं है. उन्हें काम पर जाना है, स्कूल जाना है और ज्यादातर लोगों के लिए लोकल ट्रेन ही एकमात्र ऑप्शन है. आखिरकार, आप इसमें महारत हासिल कर लेते हैं.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “ऐसा क्यों लगता है कि वे दूसरों को बाहर रखने की कोशिश कर रहे हैं?” चौथे ने बताया, “वास्तव में दरवाजा ऑटोमैटिक है लेकिन भारी भीड़ को रोकने की कोशिश कर रहा है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker