चंद्रयान-3 मिशन पर विवादित टिप्पणी कर फंसे अभिनेता प्रकाश राज, हिंदू संगठनों ने FIR कराई दर्ज

बेंगलुरु, चंद्रयान-3 मिशन पर गलत पोस्ट कर अभिनेता प्रकाश राज अब फंसते दिख रहे हैं। अभिनेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। हिंदू संगठनों के नेताओं ने उनके खिलाफ बागलकोट जिले के बनहट्टी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की है।

चंद्रयान-3 का उड़ाया था मजाक

अभिनेता प्रकाश राज ने बीत दिन एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक विवादित पोस्ट करते हुए इसरो के मून मिशन चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाया था।  

अभिनेता ने चंद्रयान-3 का मजाक उड़ाते हुए एक कार्टून पोस्ट किया था। पोस्ट में लूंगी पहने एक व्यक्ति एक कप से दूसरे कप में चाय डालता दिख रहा है। इस कार्टून के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘चंद्रयान-3 के विक्रम लैंडर से चांद की आने वाली पहली तस्वीर’। 

हालांकि, प्रकाश राज ने कार्टून में दिख रहे व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन लोगों ने उनकी पोस्ट पर नाराजगी जाहिर की।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

अभिनेता द्वारा विवादित पोस्ट करने के बाद से इंटरनेट मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर ट्रोलिंग की। एक यूजर्स ने लिखा- प्रकाशजी, इसरो की उपलब्धियों से राजनीतिक नफरत को दूर रखें। चंद्रयान मिशन इसरो का है, भाजपा का नहीं। अगर यह सफल हो जाता है, तो यह भारत के लिए सफलता होगी, किसी पार्टी के लिए नहीं।

दूसरे यूजर ने लिखा, प्रकाश राज उस उपलब्धि का मजाक उड़ा रहे हैं, जिसे दुनिया मील का पत्थर मान रही है। आप बहुत नीचे गिर गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker