संविदाकर्मी ने महिला सिपाही के साथ की अभद्रता, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली मेहंदी मेला में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही के साथ नगर पंचायत संविदा कर्मी ने अभद्रता की। जब दरोगा ने समझाने का प्रयास किया तो दरोगा के साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

सोमवार की शाम कस्बा शाही में सिद्ध बाबा मंदिर के पास लगा मेहंदी मेला में दरोगा राजीव प्रकाश, हेड कॉन्स्टेबल सत्य पाल सिंह, महिला कांस्टेबल दीपा सिंह की ड्यूटी थी। महिला कांस्टेबल झूले के पास ड्यूटी कर रही थी। तभी कस्बा शाही के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी नगर पंचायत का संविदा कर्मी पुरुषोत्तम महिला सिपाही के साथ अभद्रता करने लगा। महिला कांस्टेबल ने ड्यूटी पर तैनात उपनिरीक्षक राजीव प्रकाश को इस बारे में बताया। दरोगा ने आरोपी को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने उन पर हमला कर दिया। दरोगा के साथ मारपीट करने लगा और उनकी वर्दी फाड़ दी। 

दरोगा राजीव प्रकाश की तहरीर पर शाही पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर पुरुषोत्तम की पत्नी ने भी थाने में तहरीर दी है। उसने आरोप लगाया है कि वह मेला देखने गई थी। तभी ड्यूटी पर तैनात दरोगा राजीव अभद्रता करने लगे। पति ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की और पति को पकड़कर पीटते हुए थाना ले गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker