ट्रेन में कूद-कूदकर लड़की ने किया अजीबोगरीब डांस, यात्रियों को आया गुस्सा, देंखे वीडियो…

डिजिटल कनेक्टिविटी के युग में, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स हमारे डेली लाइफ का एक अनिवार्य हिस्सा बन गए हैं. इन वर्चुअल स्पेस ने हमारा ध्यान पूरी तरह से खींच रखा है. कुछ लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी अजीबोगरीब हरकत करने के लिए तैयार हो जाते हैं. कई बार तो लोगों को यह देखकर शर्म तक आ जाती है कि आखिर ऐसे कंटेंट को कौन देखता है. हालांकि, ऐसे वीडियो कंटेंट लोगों के लिए ट्रोलिंग का काम करती है. कुछ ऐसा ही एक लड़की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अजीबोगरीब हरकत करती है, जिसे देखकर लोग अपना माथा पकड़ लेते हैं.

लड़की ने ट्रेन में किया ऐसा अजीबोगरीब डांस

हाल ही में, व्लॉगर सीमा कनौजिया द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो ने इंस्टाग्राम पर काफी हलचल मचा दी. वीडियो में उसे एक भीड़ भरे ट्रेन कोच के अंदर नाचते हुए कैद किया गया, इस डांस पर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. जबकि कुछ लोग हैरान रह गए. जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की ट्रेन के अंदर एसी कोच के गैलरी में दौड़कर आती है और फिर जमीन पर कूद कर बैठ जाती है. बॉलीवुड सॉन्ग “तेरे इश्क में नाचेंगे” पर ऐसा डांस करते वक्त आस-पास बैठे यात्री उस लड़की को देखने लग जाते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही है.

वीडियो पर ढेर सारे लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को लगभग 119k बार देखा जा चुका है और कई सारे लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कई लोगों ने इसे महज “पब्लिसिटी स्टंट” करार दिया. कमेंट बॉक्स आलोचना से भरा हुआ है. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आपमें पब्लिक में इस तरह डांस करने की हिम्मत होनी चाहिए.’ एक अन्य यूजर ज्यादा ही सीधी बात कर दी और लिखा, “यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है.” एक शख्स ने ट्रेन अधिकारियों से पूछा, “आईआरसीटीसी, आप ऐसे लोगों के खिलाफ कब कार्रवाई करने जा रहे हैं? वे न केवल अन्य यात्रियों को परेशान कर रहे हैं बल्कि ट्रेन सेवा को भी अपमानित कर रहे हैं.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker