छत्तीसगढ़ के मोतीबाग चौक के पंजाब नेशनल बैंक ATM में लगी आग, पांच दुकानों सहित गाड़ियां जलकर खाक

रायपुर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार सुबह आगजनी होने की खबर सामने आई है। राजधानी के गोल बाजार स्थित लालगंगा सिटी मार्ट के पीएनबी बैंक एटीएम में भीषण आग लग गई है। एटीएम स्थान के दस्तावेज जलकर खाक हो गए है। वहीं मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाडियों ने पहुंचकर आग बुझाने का काम किया। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

5 दुकानें चपेट में आई

जानकारी के मुताबिक आग की शुरूआत एटीएम से हुई। 5 दुकानें इस आग की चपेट में आ गई है। वहीं बाहर रखी गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई। वहीं घटना की सूचना के बाद स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा मौके पर पहुंचे और बैंक में सफाई का काम करने वाले लोगों से बातचीत की।

एटीएम पूरी तरह जल गया

पीएनबी का एटीएम पूरी तरह जल गया। बता दें एटीएम के सामने ई-वाहन का शो रूम है तो कांपलेक्स में ऊपर फाइनेंस कंपनी हैं। ये पूरा मामला गोल बाजार थाना क्षेत्र के बंजारी बाबा चौक और मोती बाग चौक के बीच की घटना है। वहीं आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है।

गोल बाजार थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि आगजनी की घटना लगभग 9.15 मिनट की है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। आगे बुझाने का काम जारी रहा। किसी तरह की जनहानी नहीं हुई है। आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। पीएनबी एटीएम की चार मशीनें जल गई है। वहीं बगल में ईवीकल शोरूम है, जिसके अंदर रखी कुछ गाड़ियां भी जल गई है। नुकसान का अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सका है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker