नवाब बना गुड्डू, सगी बहनों को प्रेमजाल में फंसाया, पुलिस ने किया अरेस्ट…

उत्तरकाशी: आराकोट मोरी में हिंदू बताकर नेपाल मूल की दो नाबालिग लड़कियों (सगी बहनों) को अपने प्रेम जाल में फंसाने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित नवाब उर्फ गुड्डू पुत्र नवाब निवासी खेडा दरवाजा थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश है। पुलिस ने आरोपित मुस्लिम युवक को गरुवार की रात को त्यूणी से गिरफ्तार किया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया।

पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने कहा कि गुरुवार की शाम पांच बजे आरकोट पुलिस चौकी में एक महिला जानकारी दी थी कि उसी दो नाबालिग बेटियों को एक युवक भगा ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया तथा त्यूणी से आरोपित की गिरफ्तारी की है। जिससे जिला न्यायालय में पेश किया गयाहै।

शादी व नौकरी लगाने का झांसा देकर भगा ले जा रहा था

मोरी थाने की आराकोट पुलिस चौकी में आरोपित युवक के विरुद्ध अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित बालिकाओं की मां ने कहा कि आरोपित युवक ने उसकी नाबालिग लड़कियों से फेसबुक और पब्‍जी गेम के जरिये अपने को हिंदू बताकर दोस्ती की। आरोपित युवक गत दो वर्षों से वीडियो कॉल और चेटिंग कर रहा था तथा बेटियों को ब्लैकमेल करने लगा था।

गुरुवार को आरोपित युवक उसकी दोनों बेटियों को प्रेम जाल में फंसाकर तथा शादी का झांसा देकर भगाने की फिराक में था। सुबह जब बेटियां घर में नहीं मिली तो स्वजन व ग्रामीणों ने खोजबीन की। आराकोट के निकट मोल्डी में दोनों नाबालिग लड़कियां एक युवक के साथ दिखी। युवक वहां से भाग निकला। स्वजन व ग्रामीणों ने बेटियों से युवक के संबंध पूछताछ की तो बेटियों ने गुड्डू उर्फ नवाब निवासी खेड़ा मुजफ्फरनगर के बारे में बताया।

पीड़ित नाबालिग लड़कियों की मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपित युवक ने अपने को हिन्दू बताकर उनकी बेटियों को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी करने और मुंबई में काम दिलवाने का झांसा भी दिया। आरोपित ने उसकी बेटियों के साथ अश्लील चेटिंग व वीडियो बनाए। जिन्हें इंटनेटमीडिया में प्रसारित करने की भी चेतावनी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker