iQoo Neo 7 Pro 5G भारत में जबरदस्त एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार, जानें किस दिन लॉन्च होगा स्मार्टफोन

नई दिल्ली, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी iQOO बहुत जल्द भारत में अपने iQoo Neo 7 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के इस डिवाइस को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग अपडेट सामने आए हैं।

 iQoo India के सीईओ Nipun Marya ने नए डिवाइस को लेकर एक टीजर शेयर किया है। इसी कड़ी में नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर भी नई जानकारियां सामने आई हैं। अगर आप भी iQoo के इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं तो नए अपडेट को जान सकते हैं।

कब लॉन्च हो सकता है iQoo Neo 7 Pro 5G?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो iQoo Neo 7 Pro 5G नया स्मार्टफोन भारत में अगले महीने यानी जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। नया स्मार्टफोन भारतीय यूजर्स के लिए 40,000 रुपये से कम रेंज में लाया जा सकता है।

हालांकि, iQoo Neo 7 Pro 5G जुलाई में किस तारीख को लॉन्च हो सकता है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, iQoo Neo 7 Pro 5G की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

किन खूबियों के साथ आएगा iQoo Neo 7 Pro 5G?

iQoo Neo 7 Pro 5G के ऑफिशियल टीजर की बात करें तो डिवाइस को ऑरेंज कलर वेरिएंट में दिखाया गया था। इसके साथ ही iQoo का नया स्मार्टफोन आयाताकार कैमरा मॉड्यूल (rectangular camera module) के साथ देखा गया है। फोन को टीजर में डुअल-स्टेप कैमरा डिजाइन के साथ देखा गया है।

दरअसल यह स्मार्टफोन iQoo Neo 7 Racing Edition का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। iQoo Neo 7 Racing Edition को चीन में बीते साल ही लॉन्च किया गया था। iQoo के नए स्मार्टफोन को लेकर माना जा रहा है कि यह मार्केट में OnePlus 11R 5G, Samsung Galaxy A54 5G और Vivo V27 Pro 5G को कम्पीट कर सकता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker