itel जल्द भारत में अपना नया itel S23 स्मार्टफोन करेगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स…

itel भारत में अपना धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम itel S23 है. इसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं. इसकी माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव हो गई है. itel S23 के अमेजन पेज पर कहा गया है कि यह 8,xxx रुपये की कीमत पर उपलब्ध 16 जीबी रैम वाला पहला स्मार्टफोन होने का दावा किया गया है. यानी इसमे 8GB की फिजिकल रैम और 8GB की वर्चुअल रैम होगी. आइए जानते हैं itel S23 के बारे में डिटेल में…

itel S23 Design

itel S23 में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा. नीचे की तरफ 3.5mm ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक USB-C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल होगा. वहीं राइट साइड में वॉल्यूम बटन और पावर बटन होगी, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटिग्रेटेड होगा. 

itel S23 Camera

itel S23 के पीछे राउंड कैमरा मॉड्यूल होगा. इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, इसके साथ असिस्टेंट स्नैपर और फ्लैश है. फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में होगा. जहां तक ​​कीमत की बात है तो भारत में इसकी कीमत 8,000 रुपये से 9,000 रुपये के बीच होगी.

itel S23 Key Specs

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का LCD पैनल होगा. यह 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ भी आएगा. फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. फोन के 50-मेगापिक्सल कैमरे से 10x डिजिटल जूम, एचडीआर और सुपर नाइट मोड जैसी सुविधाओं का समर्थन करने की उम्मीद है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker