नेटफ्लिक्स पर चर्चित वेब एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का टीजर रिलीज, जानिए कब…

नई दिल्ली, नेटफ्लिक्स एक बार फिर से अपनी चर्चित वेब एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के दूसरे सीजन के साथ जल्द ही लौट रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी चार नए डायरेक्टर, इस फिल्म के जरिये चार नई कहानियां दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं।

लस्ट स्टोरीज-1 में जहां भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, संजय कपूर, विक्की कौशल जैसे स्टार्स फिल्म का हिस्सा बने, तो वहीं अब ‘लस्ट स्टोरीज-2’ में कई जाने-माने नाम और चेहरे नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस एंथोलॉजी फिल्म का टीजर मेकर्स ने रिलीज किया है, जिसे देखकर आपकी एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी।

‘लस्ट स्टोरीज 2’ का दमदार टीजर रिलीज

नेटफ्लिक्स ने कुछ समय पहले ही ‘लस्ट स्टोरीज-2’ का टीजर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस टीजर की शुरुआत होती है एक मोंटाज के साथ, जिसमें फिल्म की कास्ट काजोल, तमन्ना भाटिया और मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म की पूरी कास्ट को इंट्रोड्यूज किया।

इसके बाद ग्रे हेयर में नीना गुप्ता किसी को ये सलाह देती हुईं नजर आती हैं कि गाड़ी खरीदने से पहले जब टेस्ट ड्राइव करते हैं, तो फिर शादी करने से पहले ‘टेस्ट ड्राइव’ क्यों नहीं? इस छोटे से टीजर में नीना गुप्ता का अंदाज आपका दिल निश्चित तौर पर ही जीत लेगा।

एक-दूसरे के प्यार में डूबे तमन्ना-विजय

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक लंबे समय से असल जिंदगी में अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं और उनकी ये केमिस्ट्री लस्ट स्टोरीज 2 में भी देखने को मिल रही है, जहां तमन्ना और विजय वर्मा के डायलॉग्स तो नहीं हैं, लेकिन उनकी और एक्टर की केमिस्ट्री आग लगा रही है।

वहीं मृणाल ठाकुर की जोड़ी भी अंगद बेदी के साथ देखने को मिल रही है। हालांकि, इन सबके बीच काजोल को टीजर में बहुत ज्यादा दिखाया नहीं गया है। उम्मीद यही लगाई जा रही है कि ट्रेलर में वह दमदार लुक में नजर आ सकती हैं। इस छोटे से एंथोलॉजी टीजर में चार अलग-अलग कहानियों की छोटी सी झलक दिखाई गई है।

इन चार डायरेक्टर्स ने मिलकर बनाई लस्ट स्टोरीज 2

लस्ट स्टोरीज 2 बनाने के लिए इस बार जो चार डायरेक्टर्स साथ आए उनमें अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा, आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष शामिल हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, काजोल और तमन्ना भाटिया के अलावा अमृता सुभाष, अंगद बेदी, कुमुद मिश्रा, तिलोत्तमा शोम और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker