‘आदिपुरुष’ के प्री-रिलीज इवेंट से पहले प्रभास का लिया आशीर्वाद, तस्वीरें वायरल…

प्रभास अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष की तैयारी जोड़ो शोड़ो से कर रहे हैं. आदिपुरुष प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं . ये फिल्म अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंचे. उन्होंने  तिरुपति बालाजी में भगवान का आर्शिवाद लिया. इस दौरान वो व्हाइट कलर की लुंगी और व्हाइट कलर के शर्ट में  नजर आए. प्रभास इस अवतार में काफी स्मार्ट लग रहे थे. एक्टर को देखने के लिए  लोगों की भारी  भीड़ उमड़ पड़ी.बता दें आज यानी की मंगलवार 6 जून को तिरुपति बालाजी में उनकी फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट होगा. इस इवेंट को सोशल मीडिया पर लाइव देखा जा सकता है. 

तिरुपति बालाजी पहुंचे प्रभास

प्रभास के तिरुपति बालाजी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग एक्टर को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं. बता दें  आदिपुरुष  फिल्म में रामायण की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रभास के अलावा मेन लीड में कृति सैनन, सैफ अली खान नजर आएंगे. कृति सीता के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं सैफ रावण के किरदार में नजर आएंगे. 

16 जून को होगी फिल्म रिलीज

इस फिल्म  को भारी बजट में बनाया गया है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ खर्च हुए है. जिस वजह से मेकर्स को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर और किरदार के लुक्स को लेकर बहुत विवाद हुआ था. जिस वजह से फिल्म को रिलीज होने में काफी वक्त लग गया, लेकिन इतने विवादों के बाद फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ओम राउत द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को बहुत प्यार मिला है. ऐसे में लोग फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी उत्सुक है. बता दें इस फिल्म को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker