जमुई में अपराधियों ने सिर पर गोली मारकर किसान को उतारा मौत के घाट, परिवार का दुश्मनी की बात से इनकार

जमुई, बिहार के जमुई जिले में टाउन थाना क्षेत्र के अचहरी गांव में रविवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी स्वजन को सोमवार की अलसुबह हुई। उसके बाद घटना की सूचना टाउन थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

मृतक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के अड़सार गांव निवासी स्व. मो नसीम के 55 वर्षीय पुत्र मो शमीम के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने बताया कि मो शमीम हमेशा की तरह रविवार की देर शाम अचहरी गांव स्थित अपने बोरिंग के पास खेत पटवन के लिए गया था। जब सोमवार की सुबह वह वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई।

हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

इसी दौरान अचहरी गांव के पुल के पास से उनका शव बरामद किया गया। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। अपराधियों ने सिर में दो गोली मारी है। स्वजन ने बताया कि मो शमीम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हालांकि, गोली किसने और क्यों मारी है, इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है।

कुछ लोगों से चल रही पूछताछ 

मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टर ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की और शव को स्वजन के हवाले कर दिया। टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। घटना के सभी पहलुओं पर अनुसंधान जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker