दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने  पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से आहत होकर की खुदखुशी…

उरई, दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने और शिकायत वापस लेने का दबाव बनाते हुए मारपीट करने से आहत होकर घर में फांसी लगा ली। घटना की जानकारी जब सुबह ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने पुलिस के प्रति आक्रोश जताया। काफी समय तक शव को नीचे नहीं उतरने दिया। मौके पर एसपी डा ईरज राजा पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। तब जाकर शव को नीचे उतारा गया।

नाबालिग बेटी के साथ हुआ था दुष्कर्म

एट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पंजाब में पनीपूरी का धंधा करते थे। उसकी नाबालिग पुत्री को गांव की ही लक्ष्मी और उसका पति देवेंद्र 28 मार्च को उरई ले गए थे। जहां पर उरई निवासी युवक डोलू ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। किशोरी का पिता पंजाब से जब 30 मई को गांव वापस लौटा, तो नाबालिग पुत्री की बात सुनकर दंग रह गया। उसने घटना की शिकायत एट थाना पुलिस से की लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई।

एसपी से नहीं हो सकी मुलाकात

ऐसे में वह एसपी डा ईरज राजा से मिलने उरई पहुंचा। लेकिन उसकी मुलाकात नहीं हो सकी। जिस पर नाबालिग के पिता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने रविवार की शाम को व्यक्ति को थाने में बुलाया और शिकायत वापस लेने का दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। जिससे आहत होकर उसने घर मे फांसी लगा ली।

एसपी डा ईरज राजा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। अगर आरोप सही पाए गए तो दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker