दिल्ली में कार के अंदर सो रहे शख्स को चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

दिल्ली में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं उसकी एक और डराने वाली मिसाल सामने आई है। राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक कार के भीतर सो रहे शख्स की हत्या कर दी गई है। लूटपाट के इरादे से आए एक नाबालिग समेत 4 लड़कों ने विरोध करने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके जान ले ली। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अब भी फरार हैं। 

डीसीपी नॉर्थईस्ट जॉय टिर्की ने एएनआई को बताया कि मंगलवार सुबह 5:31 पर एक पीसीआर कॉल आई। इसमें बताया गया कि जाफराबाद में यमुना बिहार रोड के किनारे एक कार खड़ी है। कार में एक शख्स पड़ा हुआ है और खून बह रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पीड़ित की पहचान अर्जुन (32) के रूप में हुई। अस्पताल ले जाए जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। यूपी के रहने वाले पीड़ित अर्जुन की गर्दन पर भी चाकू से वार किया गया था। 

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज की पड़ताल की तो पता चला कि मृतक कार को सड़क किनारे लगाकर आराम कर रहा था। कार का गेट उसने खुला छोड़ दिया था। तभी वहां अचानक चार लड़के आते हैं और उसे लूटने की कोशिश करते हैं। इस दौरान अर्जुन की उन लड़कों से झड़प होती है। इसी दौरान आरोपियों ने चाकू से वार कर दिया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। 

पुलिस ने बताया कि एफएसएस और क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। वैन गुरुग्राम की एक कंपनी की टैक्सी है। कत्ल के आरोपियों में एक नाबालिग है, जिसकी उम्र 16 साल है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। अन्य आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है, लेकिन वे अभी फरार हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है और मामले की जांच अभी जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker