600 से कम में मिल रहा है ये शानदार स्मार्टफोन, बेहतरीन लुक के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी

नई दिल्ली, एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। Lava Blaze 5G एक स्टाइलिश लुक वाला देसी स्मार्टफोन है। यह डिवाइस ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स को बेहद कम कीमत में ऑफर किया जा रहा है।

कितने रुपये में मिल रहा है Lava Blaze 5G

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Lava Blaze 5G को कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। Lava Blaze 5G के 16GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो डिवाइस की कीमत 16345 रुपये है।

अमेजन से लावा ब्लेज की खरीदकारी करते हैं तो फोन को 27 प्रतिशत के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं। यहांLava Blaze 5G के इसी वेरिएंट को 11999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

बैंक ऑफर में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत?

बैंक ऑफर में भी इस डिवाइस को खरीद कर एक्स्ट्रा बचत की जा सकती है। Lava Blaze 5G पर दिए गए बैंक ऑफर के साथ 10 प्रतिशत डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है।

स्मार्टफोन की खरीदारी HDFC Bank Credit Card से करते हैं तो ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 1500 रुपये की बचत की जा सकती है। वहीं, अगर HDFC Bank Credit Card स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदते हैं तो 1500 रुपये की बचत करने का मौका मिलता है।

600 से कम में कैसे खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

दरअसर Lava Blaze 5G पर अमेजन ईएमआई का ऑप्शन भी दे रहा है। Lava Blaze 5G को 540.32 रुपये की नॉन-कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। Lava Blaze 5G की खूबियों की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5000mAh लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। फोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ आता है।

Disclaimer: Lava Blaze 5G पर ऑफर किया जा रहा डिस्काउंट खबर लिखे जाने के दौरान का है। बता दें, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर्स की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में यूजर्स को अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही डिवाइस खरीदने की सलाह दी जाती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker