Apple Pride band 2023 की भारत में सेल शुरू, जानिए कीमत और फीचर्स…

 नई दिल्ली, प्रीमियम डिवाइस मेकर कंपनी एपल ने इसी महीने अपने यूजर्स के लिए प्राइड कलेक्शन में एक स्पेशल बैंड लॉन्च किया था। कंपनी अब भारतीय यूजर्स के लिए प्राइड कलेक्शन खरीदने का मौका दे रही है। इस कलेक्शन की भारतीय बाजारों में बिक्री शुरू हो चुकी है। दरअसल कंपनी ने प्राइड कलेक्शन में बैंड और वॉच फेस लॉन्च किए थे।

क्यों खास है एपल का प्राइड कलेक्शन?

दरअसल एपल के नए स्पोर्ट बैंड का डिजाइन एलजीबीटीक्यू समुदाय की ताकत और सुंदरता को प्रेरित करता है। इस खास बैंड को एपल की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। भारतीय ग्राहक 24 मई यानी आज से ही इस बैंड की खरीदारी कर सकेंगे।

एपल प्राइड बैंड की कितनी है कीमत?

दरअसल एपल का नया प्राइस बैंड दो साइज में लाया गया है। यूजर्स के लिए एपल का प्राइड बैंड 41mm और 45mm में आता है। एपल के प्राइड बैंड को 4,500 रुपये में खरीद सकते हैं। प्राइड एडिशन स्पोर्ट बैंड एपल वॉच सीरीज 3 और बाद के एडिशन के साथ कम्पैटिबल है।

कैसा है प्राइड बैंड का डिजाइन?

प्राइड बैंड के डिजाइन की बात करें तो प्राइड बैंड ट्रेडिशनल प्राइड फ्लैग रेनबो कलर के साथ आती है। प्राइड बैंड में 5 एडिशनल कलर जोड़े गए हैं। प्राइड बैंड में जोड़ा गया हर कलर एक खासियत को इंडिकेट करता है।

बैंड का ब्लैक और ब्राउन कलर Black, Latinx कम्युनिटी और एचआईवी/ एड्स से पीड़ित लोगों को दर्शाता है। वहीं लाइट ब्लू, पिंक, वाइट ट्रांसजेंडर और नॉन- बाइनरी लोगों का सिंबल बनता है।

प्राइड वॉच फेस भी हुआ पेश

कंपनी ने नए प्राइड बैंड के साथ प्राइड वॉच फेस को भी पेश किया है। एपल का नया वॉच फेस watchOS 9.5 के साथ ही रिलीज किया गया है। वॉच फेस की बात करें तो यह वाइब्रेंट शेप के साथ लाया गया है। वॉच फेस यूजर की रिस्ट मूवमेंट के साथ रिस्पॉन्ड करता है। इसके साथ ही यह डिस्प्ले पर टैप करने के साथ काम करता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker