बिहार में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, एक परिवार के चार लोग झुलसे

बिहार के पूर्वी चंपारण  में एसिड अटैक की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक सिरफिरे बदमाश ने घर में सो रहे एक परिवार के सभी सदस्यों पर तेजाब से हमला कर दिया। इसमें पति-पत्नी समेत चार लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों का इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घटना चकिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 की है। रविवार  रात रमन पासवान का पूरा परिवार खा पीकर सो रहा था। देर रात करीब 1 बजे बदमाश ने सोते हुए परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया । घटना में रमन पासवान के अलावे उसकी पत्नी शीला देवी और दो छोटे-छोटे बच्चे बुरी तरह से झुलस गए।

जलन से छटपटाहट और चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और आनन-फानन में चकिया अनुमंडल अस्पताल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए सबको एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

यह मामला प्रेम प्रसंग का है। दरअसल, मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बलथी- गिद्दा निवासी महेश भगत का विवाहिता शीला देवी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों ने कोर्ट में शादी भी कर ली थी। रविवार की शाम महेश शीला को अपने साथ ले जाने घर आ गया। शीला के पति रमन पासवान को कोर्ट मैरिज का पेपर दिखा कर वह उसे ले जाना चाहता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान से शिला ने अपने पति का साथ दिया। आक्रोश में महेश भगत उस समय कहीं चला गया।

देर रात लगभग 1:00 बजे सीढ़ी के रास्ते महेश भगत शीला के मकान में घुस गया। एक कमरे में पूरा परिवार सो रहा था। महेश भगत में रमन पासवान, शीला देवी और उसके दो छोटे-छोटे बच्चों पर भी तेजाब डाल दिया। दर्द से सब झटपट आने लगे तो महेश भाग गया।

इस मामले में चकिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया है कि जख्मी महिला का फर्द बयान लिया गया है। उसने महेश भगत के साथ प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार कर लिया है। शीला देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फरार महेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker