MP: युवक ने शादी ने शादी का झासा देकर युवती से बनाए संबंध, मतांतरण नहीं करने पर दी हत्या की धमकी

इंदौर, मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए। यहीं नहीं आरोपी ने उस पर मतांतरण के लिए दबाव बनाया। हालांकि, जब पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी ने उसकी पिटाई भी की।

कोचिंग में हुई थी पीड़िता की मुलाकात

मामला इंदौर के खजराना पुलिस थाने का है। पीड़िता का आरोप है कि मोहम्मद फैजान खान नाम के युवक की उससे चार साल पहले मुलाकात हुई थी। पीड़िता ने बताया कि कोचिंग के दौरान दोनों में जान-पहचान बढ़ी। इसके बाद उसने बहला-फुसलाकर युवती को घर बदलने के लिए मजबूर कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि जब वे अकेले रह रही थी तो फैजान ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए।

भाई और मां की हत्या की धमकी दी

युवती ने कहा कि इसके बाद आरोपी युवक उस पर लगातार इस्लाम धर्म स्वीकारने के लिए दबाव बनाने लगा। हालांकि, जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने मतांतरण नहीं करने पर उसके भाई और मां की हत्या करने की भी धमकी दी।

पुलिस ने फैजान के खिलाफ दर्ज किया केस

इसते बाद पीड़िता ने आरोपी फैजान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और एमपी धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

वहीं, एक अन्य मामला शहर के लसूड़िया क्षेत्र में सामने आया है। यहां शहादत मंसूरी नाम के एक शख्स ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसे बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को नामजद करते हुए प्रकरण में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker