तेज रफ्तार कार से शराब और सिगरेट पीते हुए युवक बना रहे थे लाइव वीडियो, तीन लोगों की मौत, एक जख्मी

मध्यप्रदेश के मंदसौर में मंगलवार रात हुए भीषण हादसे में उज्जैन के तीन दोस्तों की मौत हो गई थी वही एक गंभीर रूप से घायल हुआ था। चारों दोस्त उज्जैन के ही रहने वाले थे और सांवरा सेठ दर्शन करने के लिए रात 9 बजे के करीब से निकले थे। गुरुवार को मौत के पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में युवक तेज रफ्तार कार से शराब और सिगरेट पीते हुए मस्ती कर रहे थे और इसका एक लाइव वीडियो भी बना रहे थे।

इसी दौरान कार साले मिल गई ओर लाइव बंद हो गया। और चारों ओर चीख-पुकार मच गई। इस हफ्त में 3 लोगों की मौत हो गई थी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका इंदौर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद आसपास के रहवासी और राहगीरों ने सूचना देकर पुलिस को बुलाया और अस्पताल पहुंचाया।

उज्जैन शहर में रहने वाले चार दोस्त मंगलवार रात सांवरिया सेठ दर्शन करने घर निकले थे। और कार में शराब और सिगरेट पीते हुए मस्ती करते हुए जा रहे थे इस दौरान अचानक से मंदसौर के पास मुलतानपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में कार ट्रॉले में घुस गई। हादसे में रितिक उर्फ रजनीश, संजय सिंह उर्फ अजय सिंह और विजय सिंह उर्फ नोडी की मौत हो गई थी। ओर एक साथी लकी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

दुर्घटना के समय मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर ब्रेकर है, लेकिन संकेतक नहीं लगा है। इसके अलावा जिस ट्राले के पीछे से कार टकराई उसका पिछला डाला खुला हुआ था। इस वजह से ट्राले के पीछे हेडलाइट और इंडिकेटर नजर नहीं आ रहे थे। अंधेरे में युवकों को ट्राला दिखाई नहीं दिया और तेज रफ्तार कार ट्राले से जा घुसी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बुधवार देर रात युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चारों युवक मस्ती करते हुए कार में बैठे नजर आ रहे हैं कार रितिक चला रहा है और पास में अजय बैठा हुआ है वीडियो में साफ तौर पर देख जा रहा है कि पीछे बैठे दोस्तों में से एक के हाथ में बोतल है वही दूसरे के हाथ में सिगरेट चारों इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

परिजन के अनुसार ने चारों जिगरी दोस्त थे।मृतक संजय सिंह बी. कॉम थर्ड ईयर का छात्र था। वह सेना की तैयारी कर रहा था।  पिता कोर्ट में वकील और काग्रेस नेता भी बताए जा रहे हैं।वंही रितिक उज्जैन में लक्ष्मी ट्रेडर्स नाम से सरिया सीमेंट की दुकान चलाता था। परिवार में बड़ा भाई और माता-पिता हैं। हादसे के वक्त रितिक ही ड्राइव कर रहा था। मृतक विजय को नोडी बुलाते थे, उसने गाड़ी के पीछे भी नोडी लिख रखा था। कार विजय की थी। उसका पहले धार में कपड़े का कारोबार था, लेकिन कुछ दिनों से वह वापस उज्जैन आ गया था। यहां ट्रांसपोर्ट का काम करने लगा था। वहीं, घायल लकी के सिर में गंभीर चोट है, गले में कांच के टुकड़े लगे हैं ओर रीढ़ की हड्डी भी ब्रेक हुई है लकी भी परिवार में इकलौता है। पिता हलवाई जा कार्य करते है घर में एक बहन  हैं। वह भी कॉलेज में पढ़ने है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker