उर्वशी रौतेला का रेड कार्पेट लुक देख लोगों को याद आई  ऐश्वर्या राय, जानें…

नई दिल्ली, कांस फिल्म फेस्टिवल इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के स्टार्स अपना जलवा बिखरने में पीछे नहीं रहते हैं।

हर बार की तरह इस बार भी कांस में दुनियाभर की फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। ऐसे में स्टार्स का फैशन देखने लायक होगा। इस बार भी कांस फिल्म फेस्टिवल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। ऐसे में कई बाॅलीवुड की फैशनिस्टा उर्वशी रौतेला पीछे कैसे रहती, लेकिन वह अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो गई हैं।

उर्वशी का लुक देख लोगों को याद आईं ऐश्वर्या

कांस फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का लुक देखने लायक था। उन्होंने हर दिन एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहन रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा, लेकिन उनका एक लुक देखकर हर किसी को ऐश्वर्या राय बच्चन की याद आ गई। लोगों ने यहां तक कहना शुरू कर दिया कि उर्वशी ने ऐश्वर्या का लुक काॅपी किया है।

ऐश्वर्या का स्टाइल कॉपी करने की वजह से हुईं ट्रोल

उर्वशी रौतेला ने कांस फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर व्हाइट और ब्लू कलर का गाउन पहना था। इस लुक में उर्वशी ग्लैमरस नजर आईं। इस आउटफिट के साथ उर्वशी ने गले में हैवी डायमंड नेकलेस कैरी किया था, लेकिन लोगों की नजरें उनके आउटफिट से ज्यादा उनकी लिप्स पर जा टिकीं। उर्वशी ने इस ड्रेस के साथ ब्लू लिपस्टिक लगाया था, जो उनके लुक पर काफी सूट भी कर रहा था, लेकिन उन्हें देखकर लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय का स्टाइल कॉपी किया है।

जब पर्पल लिपस्टिक लगाकर चर्चा में आईं थीं ऐश्वर्या

आपको बता दें कि साल 2017 के कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय ने ऑफ शोल्डर गाउन के साथ अपने होठों को पर्पल कलर किया था। इस लुक के साथ ऐश्वर्या राय ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था। वहीं, अब उर्वशी रौतेला को भी लगभग उसी अवतार में देख नेटिजन्स ने ये कहना शुरू कर दिया है की उन्होंने ऐश का लुक काफी किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker