रश्मिका मंदाना ने ‘श्रीवल्ली’ वाले बयान को लेकर ऐश्वर्या राजेश को दिया मुंहतोड़ जवाब, जानिए क्या…

नई दिल्ली, रश्मिका मंदाना के ‘श्रीवल्ली’ के किरदार को फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ में लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। उनकी फिल्म ‘पुष्पा-द रूल’ का भी ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, इस बीच तमिल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राज ‘श्रीवल्ली’ उर्फ रश्मिका मंदाना पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या ने रश्मिका मंदाना पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर वह ‘पुष्पा’ में होतीं तो वह रश्मिका मंदाना से अच्छा काम करतीं।

हालांकि बाद में अपनी सफाई देते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर बताया गया है और वह रश्मिका का आदर करती हैं। अब रश्मिका मंदाना ने इस पूरे मामले पर ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसे देखकर ऐश्वर्या राजेश की बोलती बंद हो जाएगी।

ऐश्वर्या राजेश के स्टेटमेंट पर बोलीं रश्मिका मंदाना 

ऐश्वर्या राजेश के पब्लिसिस्ट ने हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर किया था। अब इस नोट का रश्मिका मंदाना ने करारा जवाब दिया है। मिशन मजनू एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, “हैलो लव, मुझे अभी ये पता चला है।

मैं इस बात को बहुत अच्छे से समझती हूं कि आपका मतलब क्या है और काश हमारे लिए खुद को समझाने की वजह नहीं होती। जैसा कि आप जानती हैं कि मेरे दिल में आपके लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार और आदर है। आपको आपकी आगामी फिल्म फरहाना के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं”।

अचानक ही बदले ऐश्वर्या राजेश के सुर

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने एक बयान जारी कर अपनी सफाई देते हुए कहा, ‘हाल ही में मुझसे एक इंटरव्यू में ये पूछा गया था कि मैं तेलुगु सिनेमा में किस तरह का काम करना चाहती हूं। जिसका जवाब देते हुए मैंने कहा था कि मुझे तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री बहुत पसंद है, मैंने कुछ तेलुगु फिल्में की हैं और मुझे वैसे किरदार मिले, जोकि मुझे पसंद आए।

एक उदाहरण देते हुए मैंने कहा था कि मुझे पुष्पा में श्रीवल्ली का किरदार बेहद पसंद आया था, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि उस तरह के किरदार मुझे सूट करते हैं। हालांकि, मेरे बयान को गलत तरह से पेश किया गया। जो स्टेटमेंट है, उसमें ऐसा बताया गया है कि मैंने रश्मिका मंदाना के शानदार काम की निंदा की है। मेरे मन में मेरे को-स्टार्स के लिए बहुत ही ज्यादा सम्मान है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker